महिला का यौन विकास? क्या महिलाएं पूरी तरह से अपनी यौन प्राथमिकताएं बदल रही हैं? - 06- Bc Music Blog

Breaking

BANNER 728X90

1 Mart 2022 Salı

महिला का यौन विकास? क्या महिलाएं पूरी तरह से अपनी यौन प्राथमिकताएं बदल रही हैं?



महिला का यौन विकास?
क्या महिलाएं पूरी तरह से अपनी यौन प्राथमिकताएं बदल रही हैं?

ब्रिटनी स्पीयर्स आज की सबसे छोटी लड़कियों की आकांक्षा का प्रतीक बन गई हैं। दिन के किसी भी समय टीवी चालू करें और ऐसा लगता है कि सेक्स एंड द सिटी से लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई के मंडे नाइट रॉ तक हर शो में सेक्स शामिल है, और महिलाओं के पास बहुत कुछ है। और मुझ पर विश्वास करो - सेक्स बिकता है।

इसके साथ समस्या यह है कि सेक्स एक पवित्र अनुभव कम और सौदेबाजी की चिप ज्यादा हो गया है। जब मैं छोटा था, मेरी मां ने हमेशा मुझे अपने पैरों को पार करना और एक महिला की तरह व्यवहार करना सिखाया, लेकिन ऐसा लगता है कि आज के युवाओं को एमटीवी जेनेट के एक आदमी के "अच्छा पैकेज ठीक है, मुझे लगता है कि मुझे करना होगा" के जाप से इसकी शिक्षा मिलती है। आज रात इसे सवारी करो।" और यद्यपि ब्रिटनी ने आरोप लगाया कि वह एक कुंवारी है, उसके कार्यों से पता चलता है कि वह कुछ भी है।

हम शापित हैं, आप धन्य हैं
तो क्या यह अभिशाप है या आशीर्वाद, सेक्स के मामले में यह नई मिली महिलाओं की आजादी? ईमानदारी से, क्या पुरुष खुश हैं कि सेक्स अधिक आसानी से प्राप्य है और वह विवाह परिदृश्य से जुड़ा नहीं है (ठीक है, ठीक है)?
अब, संभोग करना महिलाओं के लिए अंधेरे में इतना अधिक शॉट नहीं है, और पुरुष अपनी महिलाओं को बेडरूम में खुश रखने के लिए पहले से कहीं अधिक कठिन प्रयास कर रहे हैं। क्यों? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वे वास्तव में महिलाओं को खुश करना चाहते हैं, या ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे हर उस पुरुष के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जिसके साथ वह सोई है?

शायद इसलिए लोग हमेशा शिकायत करते हैं कि महिलाएं कहती हैं कि आकार मायने रखता है। यह करता है, मुझे गलत मत समझो, ठीक वैसे नहीं जैसे पुरुष सोचते हैं कि यह करता है। महिलाओं में वह "जितनी बड़ी उतनी बेहतर" मानसिकता नहीं होती है। हमें एक पर्याप्त आकार पसंद है जो हमारे अंदरूनी हिस्से को चोट पहुँचाए बिना संतुष्ट करेगा। लेकिन इसके अलावा क्या सेक्स विभाग में महिलाएं पुरुषों से आगे निकलने लगी हैं?

यह वास्तव में दुखद है
मुझे प्राप्त होने वाले ई-मेल और जिन महिलाओं और पुरुषों का मैंने सामना किया है, उनके बीच, यह स्पष्ट है कि बहुत सी महिलाएं अपनी यौन इच्छाओं को पहले से कहीं अधिक दे रही हैं। मेरा मतलब है, ये सभी लोग किसके साथ ये वन-नाइट स्टैंड कर रहे हैं? यह गलत है? या पुरुष पहले से ज्यादा खुश हैं?

बोर्डरूम और बेडरूम दोनों में महिलाएं मुखर (शायद आक्रामक भी) हो गई हैं। समस्या इस तथ्य में निहित नहीं है कि महिलाओं ने अंततः अपने ओर्गास्म की मांग की है, बल्कि यह है कि वे सेक्स और यौन कृत्यों को कम से कम महत्व दे रही हैं।

मुझे लगता था कि कुछ महिलाओं ने प्यार के लिए सेक्स को गलत समझा, लेकिन मुझे लगता है कि बहुत सी महिलाओं को पता है कि वास्तव में क्या अंतर है और बस उतरना चाहती हैं। तो यह पुरुषों को कैसा लगता है? यह जानते हुए कि वहाँ ऐसी महिलाएं हैं जो आपकी तरह ही सोचती हैं? जो महिलाएं किसी पुरुष से मिलने के इरादे से बाहर जाती हैं, और उसे फिर कभी देखने के इरादे से उसे दूर करने के लिए बाहर निकलती हैं? खैर, जब पुरुष ऐसा करते हैं तो यह मुझे बीमार कर देता है और सच कहूं तो यह मेरे पेट को और भी खराब कर देता है जब महिलाएं ऐसा करती हैं।

किताब का सबसे पुराना तर्क...

तुम क्यों सोचते हो?
मैंने तर्क बार-बार सुना है: "पुरुष वर्षों से ऐसा कर रहे हैं, हम क्यों नहीं?" या, "ऐसा क्यों है कि जब एक महिला लड़कों के झुंड के साथ सोती है तो वह एक फूहड़ होती है, लेकिन जब कोई पुरुष ऐसा करता है, तो वह एक स्टालियन होता है?" क्योंकि हम महिलाएं हैं। हमारे पास यौन नियंत्रण है और उस दिन तक जब पुरुष ही हैं जो पाने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं, तो चीजें हमेशा ऐसी ही रहेंगी।

कौन परवाह करता है कि लोग क्या कर रहे हैं? जिन पुरुषों से मेरा सामना होता है, वे पहली रात एक महिला के साथ बिना किसी दूसरे विचार के सो जाते हैं, लेकिन जब वे समाप्त हो जाते हैं, तो अधिकांश यह नहीं सोच रहे होते हैं, "वाह, मुझे यकीन है कि माँ उससे प्यार करेंगी।" ऐसा लगता है कि पुरुष कुछ पुराने जमाने के होते जा रहे हैं और एक ऐसी महिला की तलाश में हैं जो यौन संयम बनाए रख सके, फिर भी महिलाएं प्रतिशोध के साथ नई सहस्राब्दी में आगे बढ़ रही हैं।

महिलाएं अब दोषी महसूस किए बिना सो सकती हैं क्योंकि यह अधिक से अधिक स्वीकार्य होता जा रहा है। और जीवन भर में एक से अधिक साथी होना ठीक से अधिक है; जब महिलाएं जॉन, उसके चचेरे भाई और उसके सबसे अच्छे दोस्त के साथ सोना शुरू करती हैं तो चीजें एक अलग मोड़ लेना शुरू कर देती हैं।

प्रेम विवाह
शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रेम और विवाह अब पहले जैसा भार नहीं रखते हैं। आखिरकार, घर की देखभाल करते समय महिलाएं कमाने के लिए पुरुषों पर निर्भर रहती थीं। महिलाएं अपने माता-पिता के घर से अपने नए पति के घर चली गईं। अब महिलाओं को पुरुषों की जरूरत नहीं; वे उन्हें चाहते हैं ... कुछ एक रात के लिए, कुछ थोड़ी देर के लिए, एक जीवन भर के लिए। लेकिन कारण चाहे जो भी हों, ऐसा नहीं लगता कि देखने में कोई गड़बड़ है।

मुझे कभी-कभी ऐसा लगता है कि मेरी अपनी शादी की इच्छा है और बच्चे कुछ पुराने हैं क्योंकि आज की महिला को लगभग हर तरह से स्वतंत्र और स्वतंत्र होने की आवश्यकता है। ऐसा लगता है कि महिलाओं के पास काफी कुछ है जो हमेशा एक पुरुष को खोने पर दर्द और पीड़ा में समाप्त होती है, और कुछ अपनी गहरी भावनाओं को बंद करने और अपने स्वयं के यौन रडार को चालू करने में कामयाब रहे हैं।

लोग उत्साहित हैं
क्या पुरुष खुश हैं कि महिलाओं के पास यह नई यौन स्वतंत्रता है, जिसमें वे पुरुषों के साथ सो सकती हैं और उम्मीद नहीं कर सकती हैं या प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं है? या क्या लोग पसंद करेंगे कि महिलाएं अपने अंडरवियर को इतनी देर तक रखें कि आप यह पता लगा सकें कि आप हमेशा टॉयलेट सीट को ऊपर ही छोड़ते हैं?

मेरी माँ ने मुझे बताया कि आज जो होता है वह हर दिन में भी होता था, फर्क यह है कि इसे टेलीविजन पर पूरी दुनिया को देखने के लिए प्रसारित नहीं किया जाता था। लेकिन दूसरे दिन, जैसा कि मैंने यह देखने के लिए बॉक्स चालू किया कि क्या चल रहा था, मुझे यह देखकर दुख हुआ कि द मौरी पोविच शो (एक टॉक शो) में कार्यक्रम में ऐसी महिलाएं थीं जिन्होंने डीएनए परीक्षण का अनुरोध किया था क्योंकि वे सुनिश्चित नहीं थे कि कौन है उनके बच्चे के पिता शायद जन्म नियंत्रण की गोलियाँ और पर्याप्त सुरक्षा उस समय काम आ सकती थी जब इस दुर्भाग्यपूर्ण बच्चे की कल्पना की गई थी।

क्या महिलाएं आई हैं...
इसमें कोई संदेह नहीं है कि महिलाओं ने एक लंबा सफर तय किया है - हम उन कॉर्पोरेट सीढ़ी पर चढ़ रहे हैं, परिवारों का पालन-पोषण कर रहे हैं, और इंसानों के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं - लेकिन क्या हम भूल गए हैं कि हम महिलाएं हैं? हमारे पास अभी भी यौन शक्ति है, और हालांकि कुछ महिलाओं को लगता है कि वे यौन रूप से कामुक व्यवहार करके पुरुषों के समान स्तर पर होने के करीब एक कदम आगे बढ़ रही हैं, वास्तव में वे केवल अपने निधन को कायम रख रहे हैं।

लेकिन मैं एक शाश्वत आशावादी हूं और मानता हूं कि महिलाओं का यौन विकास सभी बुरा नहीं है, और जबकि कुछ पुरुष और महिलाएं इस बात की परवाह नहीं करते हैं कि वे किसके साथ रहते हैं, अन्य अभी भी कामुकता पर एक उच्च मूल्य रखते हैं और अपने कामोन्माद को नहीं छोड़ेंगे किसी को।

तो सज्जनों, हर समय अपनी रक्षा करें, और अपने लिए कुछ निःशुल्क कंडोम प्राप्त करके ऐसा करना शुरू करें


सुपर कूल मैन, सुपर सेक्सी मैन, मसल मॉडल, हैंडसम, हॉट मैन, मस्कुलर मेन, हैंडसम मेन, मसल गे, दाढ़ी वाले, मसल गे, Bayramcigerli.blogspot.com , सेक्स, सेक्स टिप्स, टिप्स,  वुमन सेक्सुअल इवोल्यूशन?, 

Hiç yorum yok:

Yorum Gönder